राजस्थान, राजस्थान के देवली कस्बे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल ( Rajasthan Viral Vide0 ) हो रहा है. इस वीडियो में दो युवतियां अपने पिता की प्रेमिका को पीटती हुई नज़र आ रही हैं. यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

युवतियों का शक निकला सच

कस्बे में गुरुवार शाम को पिता की कथित प्रेमिका को साथ देखकर 2 बेटियों का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, युवतियों ने पहले उस कार को गुज़रते हुए देखा जिसके बाद वो कार के सामने आ गई और कार को रोकने लगी. धीरे-धीरे उस जगह भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने जब युवतियों से कार रोकने का कारण पूछा तब युवतियों ने बताया कि कार में उनके पिता हैं. कार रोके जाने पर पता चला कि उसमे वाकई युवतियों के पिता थे जो अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहे थे.

युवतियों ने पिता के प्रेमिका को पीटा

युवतियों ने कार रोकने के बाद पिता को बाहर निकाला और उनकी प्रेमिका को जमकर पीटने लगी. दोनों युवतियों ने महिला को बीच सड़क पर खूब लताड़ा. भीड़ ने युवतियों को रोकने की कोशिश भी की लेकिन उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी और महिला को खूब पीटा.

पिता-पुत्रियों में बीच सड़क पर छिड़ी बहस

महिला के पिटाई के दौरान कार से उतर कर पिता ने बेटियों से कह दिया तुम मेरी बेटियां होकर भी मेरी इज्जत सड़क पर उड़ाई. इधर बेटियों ने भी जवाब दे दिया कि आप जब महिला के साथ खुलेआम निकल रहे हो, तो आपने कौनसी कसर छोड़ी है.

यह भी पढ़ें :

Aryan Khan Bail Conditions: आर्यन के जमानत की 5 शर्ते, उल्लंघन किया तो फिर होगी जेल

Leander Paes Join TMC टेनिस कोर्ट में परचम लहराने के बाद अब टीएमसी का झंडा बुलंद करेंगे लिएंडर पेस

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर