राजस्थान: बिना बताए सात दिन तक घर से गायब रहा बेटा, लौटने पर पिता ने जानना चाहा वजह तो पीट-पीटकर की हत्या

जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर शहर से 10 किलोमीटर दूर डीमिया गांव में बिना बताए सात दिन तक घर से गायब रहे बेटे से पिता ने अपना मोबाइल मांगा तो इतने में गुस्साकर बेटे ने पिता को पीट-पीटकर कर मार डाला. इसके बाद बेटा डीमिया गांव से भाग गया और अब पुलिस उसे ढूंढ रही है. वहीं मृतक की पहचान 50 वर्षीय शिवा के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला?

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी के अनुसार मृतक शिवा के बड़े बेटे प्रकाश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि प्रकाश के पिता, चाचा के घर गए हुए थे और वहां उसकी बहन और बहनोई आए हुए थे. आंगन में उनकी बहन खाना पका रही थी और वहीं पिता शिवा और उनके बहनोई लक्ष्मण अहारी बातचीत कर रहे थे. इसी वक्त सात दिन से घर से गायब चल रहा शिवा का छोटा बेटा सुनील आया तो पिता ने पूछा कि सात दिन से कहा था. मेरा मोबाइल भी साथ में ले गया और फोन भी नहीं उठा रहा. उन्होंने कहा कि फोन दें. इस पर छोटा बेटा सुनील ने पिता से अशिष्ट व्यवहार करते हुए मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान छोटा बेटा सुनील ने चूल्हे से जलती हुई लकड़ी निकाली और पिता शिवा के गले पर वार कर दिया। जिससे पिता शिवा के गले में चोट लगी और मौके पर उसकी मौत हो गई।

हत्या के बाद रिश्तेदार से की मारपीट

इतना ही नहीं सुनील ने फूफा और बुआ को भी मारने की कोशिश की लेकिन वहां आसपास के लोग पहुंच गए. इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा कोतवाली थाना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देर रात शव को डूंगरपुर मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद मृतक के बेटे प्रकाश के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम करवाया. आरोपी सुनील को अब पुलिस ढूंढ रही है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news