Monday, January 30, 2023

राजस्थान: मंत्री प्रताप सिंह बोले- देश में आजादी के बाद पहली बार आटे पर लगा टैक्स, जनता की रोटी छीन रही है मोदी सरकार

राजस्थान:

जयपुर। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खचरियावास ने आज महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि जब आटा, दाल, मैदा और अन्य सामग्री जो एक आम आदमी इस्तेमाल करता है उस पर भी टैक्स लगा दिया गया है।

आजादी के बाद पहली बार आटे पर टैक्स

सरकार द्वारा घरेलू सामानों पर GST बढ़ाए जाने पर प्रताप सिंह खचरियावास ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब आटे पर टैक्स लगाया गया है। अब आप(सरकार) आटा भी महंगा कर देंगे? आपने (मोदी सरकार) पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर में तो आग लगा ही दी है, लोग पहले ही मर रहे हैं। ये मुद्दा कांग्रेस और बीजेपी में नहीं बाटां जा सकता है। आप भूख और रोटी को बाटोगे क्या कांग्रेस और BJP में?

जनता की रोटी छीन रही है मोदी सरकार

प्रताप सिंह खचरियावास ने आगे कहा कि भाजपा सरकार जनता की रोटी छीनने की कोशिश कर रही है और जो भी ऐसा करेगा उससे हम लड़ेंगे। मोदी जी अकेले प्रधानमंत्री हैं क्या? अटल बिहारी वाजपेयी जी, मोरारजी देसाई भी भाजपा के ही प्रधानमंत्री थे, उन्होंने आटे पर टैक्स क्यों नहीं लगाया? मोदी जी स्पेशल आए हैं क्या?

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news