नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने भारत में तबाही मचा रखी है. हर रोज कोरोना के कारण हजारों की संख्या में लोग अपनी जान गवा रहे हैं. इस बीमारी के कारण किसी का सुहाग उजड़ रहा है तो किसी कोख. इसी कड़ी में राजस्थान के किसी व्यक्ति ने ट्विटर एक वीडियो साझा किया जिसमें एक मां अपने बेटे की जान बचाने के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने रो-रो कर कह रही हैं मेरे बेटे को बचा लीजिए और मंत्री जी उन्हें दिलासा देते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि “आप बालाजी को नारियल​​​​​​​ चढ़ाओ, सब ठीक हो जाएगा”.

वहीं बता दें  लगातार दिनों दिन राजस्‍थान में भी यह तेजी से अपने पैर पसार रहा है. अब हर रोज चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं. शनिवार को भी प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 15,355 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. वहीं रिकॉर्ड 74 लोगों ने इस बीमारी के समने दम तोड़ दिया है. इससे एक दिन पहले भी राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 15358 नए मामले सामने आए थे. उल्लेखनीय है कि पहले जहां प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा था. वहीं अब मृत्युदर में भी पिछले कुछ समय से बड़ा इजाफा देखने को मिल रह है. ताजा स्थितियों को देखकर लग रहा है कि जैसे सिस्टम अब फेल होता जा रहा है. सरकार की ओर से लगाई जा रही पाबंदियों का असर भी नहीं दिख रहा है.

Haj House Become Covid Centre : देश के सभी राज्य में स्थित हज हाउस बनाए जाएंगे कोविड सेंटरj

Covid Death 5 Times Higher in India: सरकारी आंकड़ों से पांच गुना ज्यादा मरीजों की कोरोना से मौत, आंकड़े छुपाने के लिए केंद्र राज्यों पर बना रहा दवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर