जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद आज जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बताया कि, एसएमएस अस्पताल में ही उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी।

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट करके बताया, “कोविड के बाद से ही मुझे स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो रही थी। कल से मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद मैंने आज एसएमएस हॉस्पिटल में अपना CT-Angio करवाया है। यहां के डॉक्टरों द्वारा मेरी एंजियोप्लास्टी की जाएगी। मुझे खुशी है कि मेरा इलाज एसएमएस हॉस्पिटल में हो रहा है। मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा। आप सभी की दुआएं और आशीर्वाद मेरे साथ है।”

डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। सीएम गहलोत की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे हैं। मालूम हो कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पोस्ट कोविड की समस्याओं से जूझ रहे हैं। सीएम कई बार अपने वर्चुअल कार्यक्रमों में भी ये बात कह चुके हैं। इसी के चलते  गहलोत सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी नहीं शामिल हो रहे हैं।

Manoj Muntashir Vs Kabir Khan: कबीर खान ने मुगलों को बताया असली राष्ट्र निर्माता, मनोज मुंतशिर ने कहा डकैत, सोशल मीडिया पर संग्राम

Haryana Accident : हरियाणा के भिवानी में बस-ट्रॉली की टक्कर में 4 की मौत, दर्जनों घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर