Saturday, December 3, 2022

CM गहलोत का खुलासा- ‘कन्हैयालाल के हत्यारों को बचाना चाहती थी BJP, थाने में किया था फ़ोन’

उदयपुर : राजस्थान उदयपुर की घटना को लेकर अब सीएम अशोक गहलोत ने कई चौंका देने वाले खुलासे किये हैं. उन्होंने इस मामले के भाजपा के संबंध होने का आरोप लगाया है. सीएम गहलोत ने भाजपा पर थाने में फ़ोन कर अभियुक्तों को बचाने की रिक्वेस्ट करने की भी बात कही है. सीएम अशोक का यह बयान सोमवार को राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के साथ जयपुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच सामने आया.

क्या बोले सीएम गहलोत?

सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से हुई इस बातचीत में कहा, “मीडिया और सोशल मीडिया ने इस मामले में बहुत कुछ कह दिया है कि किस प्रकार से मुख्य अभियुक्तों के, बीजेपी के साथ किस लेवल के संबंध रहे हैं. ये बात भी सबको मालूम है. अभी हाल ही में वे जिस मकान में किराए पर रह रहे थे, उस मकान का मालिक भी मुस्लिम था. उसने स्थानीय पुलिस से इस बात की शिकायत की कि वह मुझे धमकाते हैं, तंग करते हैं और पिछले कुछ समय से किराया भी नहीं दे रहे हैं. इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से पहले ही थाने में बीजेपी नेताओं के फ़ोन चले जाते हैं कि ये हमारे कार्यकर्ता है और इन्हें तंग मत करो.”

भाजपा पर बरसे गहलोत

आगे सीएम गहलोत ने कहा, “इतना बड़ा जघन्य अपराध करने वाला व्यक्ति ने किसकी गोद में बैठा हुआ था. किसके साथ उसके संबंध थे ये बात तो जगजाहिर हो गई है इसका जवाब उन लोगों(भाजपा) को देना चाहिए.” बता दें, 28 जून को दो लोगों ने राजस्थान के उदयपुर के दर्ज़ी कन्हैयालाल की दूकान में घुसकर धारदार हथियार के साथ गला रेत कर हत्या कर दी थी. साथ ही उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो भी जारी किया था. इसके अलावा बदमाशों ने कन्हैयालाल को धमकाने और अपना जुर्म कबूलने का भी वीडियो डाला था. इस निर्मम हत्या में शामिल दोनों संदिग्ध मोहम्मद रियाज़ और गौस मोहम्मद पुलिस को उसी दिन गिरफ्तार भी कर लिया गया था.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

 

Latest news