जयपुर. राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदन दिलावर ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर विवादित बयान दिया है. बीजेपी एमएलए दिलावर ने सोमवार को कहा कि जो भी CAA का विरोध कर रहे हैं वे देश के दुश्मन हैं, चाहें वो गांधी परिवार से ही क्यों न हो. ऐसे लोग को पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए या फिर हिंद महासागर में जाकर डूब जाना चाहिए.

मदन दिलावर राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक हैं. सोमवार को वे बूंदी जिले के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस और राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि देशभर में लोग नागरिकता संशोधन के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वे आगजनी कर रहे हैं, तोड़फोड़ कर रहे हैं और पुलिस को मार रहे हैं. जो ऐसा कर रहे हैं और जो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वे सब देशद्रोही हैं. सीएम अशोक गहलोत कहते हैं कि वे राजस्थान में नागरिकता कानून और एनआरसी लागू नहीं होने देंगे.

मदन दिलावर ने कहा कि जो लोग नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं उन्हें एक दिन भी देश में रहने का अधिकार नहीं है. वे भारत छोड़कर पाकिस्तान या बांग्लादेश जा सकते हैं, या फिर जाकर हिंद महासागर में डूब सकते हैं. चाहे वो सीएम अशोक गहलोत हों या फिर सोनिया गांधी, राहुल गांधी या प्रियंका गांधी.

आपको बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा संसद में पारित कराए गए नागरिकता संशोधन कानून का देशभर में विरोध हो रहा है. बीते सप्ताह सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने राजधानी जयपुर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शांति मार्च निकाला था. उस दौरान उन्होंने साफ कर दिया था कि राजस्थान में वे इस कानून को लागू नहीं होने देंगे.

ये भी पढ़ें-

असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को दी सलाह, कहा- देश की खातिर बीजेपी छोड़ें

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में सड़कों पर उतरे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कहा- किसी भी हालत में सीएए और एनआरसी राजस्थान में लागू नहीं होने देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App