नई दिल्ली : Railway Vacancy 2022 उत्तरी रेलवे ने नॉर्दर्न रेलवे सेंट्रल हॉस्पिटल, नई दिल्ली में सीनियर रेज़िडेंसी स्कीम के तहत सीनियर रेज़िडेंट 29 पदों पर बहाली निकाली है. रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in पर वैकेंसी की जानकारी दी गई है. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Northern Railway Recruitment 2022 के लिए निर्धारित फॉर्मेट के अनुसार आवेदन कर सकते है. मांगी गई अन्य जरुरी डाक्यूमेंट्स को इंटरव्यू से पहले जमा कर सकते है.

पदों का विवरण

एनेस्थीसिया – 1 पद
जनरल मेडिसिन – 9 पद
जनरल सर्जरी – 4 पद
माइक्रोबायोलॉजी – 1 पद
डेंटल – 2 पद
रेडियोलॉजी – 2 पद
पैथोलॉजी – 1 पद
अन्य पदों पर बहाली निकली है.

वेतन

चयनित कैंडिडेट्स को वेतन मैट्रिक्स लेवल 11 के तहत 67700 रुपए से 208700 रुपए हर महीने वेतन दिया जाएगा।

योग्यता

सीनियर रेज़िडेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों के पास स्पेशलिटी में MCI / NBE द्वारा मान्यता प्राप्त पोस्ट ग्रैजुएट डिग्री या डिप्लोमा होना अनिवार्य है.

आयु सीमा

इस पद के लिए उम्मीदवारों का आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

इंटरव्यू प्रक्रिया

सभी उम्मीदवार को Northern Railway Senior Resident Recruitment 2022 के लिए अपने आवेदन के साथ ऑडिटोरियम, फर्स्ट फ्लोर, एकेडमिक ब्लॉक, नॉर्दन रेलवे सेंटर हॉस्पिटल, नई दिल्ली में 3 फरवरी और 4 फरवरी 2022 को सुबह 8:30 बजे तक इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना जरुरी है. इंटरव्यू के लिए आवेदकों को किसी तरह का शुल्क वसूला नहीं जाएगा. इससे ज्यादा जानकारी के लिए रेलवे के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते है.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : Vikrant Singh Rajpoot ने ये किससे कर ली शादी ! अब क्या करेंगी Monalisa?…

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर