Friday, August 12, 2022

केरल : राहुल गांधी के दफ़्तर पर हमला, कांग्रेस ने लगाए राज्य सरकार पर आरोप

तिरुवनन्तपुरम, केरल के वायनाड स्थिति कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ऑफिस पर हमला हुआ है. यह हमला शुक्रवार के दिन हुआ. जिसका वीडियो भी सामने आया है. इस हमले की पुष्टि स्वयं पार्टी ने की है. बता दें, अब इस मामले में कांग्रेस ने राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. जहां आंध्र प्रदेश यूथ कांग्रेस ने हमले के लिए केरल की वामपंथी सरकार और एसएफ़आई कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाए हैं. इसके अलावा कांग्रेस ने कहा है कि केरल की सरकार गुंडागर्दी को बढ़ावा दे रही है. बता दें, राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं.

सीएम ने जताया दुख

केरल की वायनाड सीट से सांसद राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए इस हमले को लेकर अब केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने ट्वीट किया है. जहां उन्होंने इस हमले की निंदा की है. सीएम ने इस मामले में कहा कि “हमारे देश में सभी को अपनी राय रखने और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है. इस तरह के हमले करना किसी भी मायने में गलत हैं.” साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि ‘राज्य सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.’

क्या है वीडियो में?

आंध्र प्रदेश यूथ कांग्रेस ने राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए इस हमले की एक वीडियो साझा की है. उनके ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने हाथों में झंडे पकड़े हुए हैं. यह लोग उनके दफ्तर में पीछे दीवार के सहारे से चढ़कर ऑफिस के अंदर जा रहे हैं. वहीं जो दूसरे वीडियो सामने आ रहे हैं उनमें कुछ लोग ऑफिस के अंदर यह लोग मौजूद व्यक्ति को मार रहे हैं. बता दें, इस तोड़फोड़ के बाद का दृश्य भी कई वीडियोज़ में सामने आया है. जहां देखा जा सकता है कि ऑफिस के अंदर किस तरह से तोड़फोड़ की गई है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news