लखनऊ. रविवार का दिन यूपी की सियासत का सबसे गर्म दिन रहा। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर बंद लिफाफा सौंपा। उनकी इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार राधामोहन सिंह ने मुलाकात के दौरान राज्यपाल को एक लिफाफा दिया. प्रदेश प्रभारी ने जो लिफाफा राज्यपाल को दिया है, उसमें क्या है ये सवाल बना हुआ है।

हालांकि राधा मोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश प्रभारी बनने के बाद से उनकी राज्यपाल से भेंट नहीं हुई है। राज्यपाल से उनकी मुलाकात शिष्टाचार भेंट है। इसके कोई राजनीतिक मायने नहीं हैं।

मालूम हो कि बीजेपी) के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष ने हाल ही में यूपी आकर प्रदेश सरकार के मंत्रियों से वन-टू-वन मुलाकात की थी। इसके बाद से ही सरकार और संगठन में फेरबदल की संभावना जताई जा रही है।

Dilip Kumar Health Live Updates : सांस में तकलीफ के चलते दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो ने कहा- दुआएं करते रहिए

Ration At Doorstep Scheme Blocked : अरविंद केजरीवाल बोले, कोरोना से मिलकर लड़ने की बजाय विपक्षी राज्यों से क्यों लड़ रही है मोदी सरकार?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर