नई दिल्ली. देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले चिंता का विषय बने हुए हैं। ऐसे में संक्रमण के खतरे को कम करने के लिए कई राज्यों ने लॉकडाउन लगाया हुआ है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस की ओर से की जा रही सख्ती के कई वीडियोज आपने देखे होंगे। लेकिन अब इसके इतर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पंजाब पुलिस एक नवविवाहित जोड़े को हार पहनाती हुई दिखाई पड़ रही है। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है और लोग शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में नजर आता है कि नवविवाहित जोड़ा बाइक पर बैठकर कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए जा रहा था। पुलिस ने बारी-बारी से पहले युवक और फिर युवती को माला पहनाकर स्वागत किया। इतना ही नहीं पुलिस ने दोनों को नेग के तौर पर पैसे भी दिए। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि पुलिस की इस तस्वीर को भी लोगों तक पहुंचाना चाहिए।

पहले भी ऐसा कर चुकी है पंजाब पुलिस

इससे पहले भी पंजाब पुलिस ऐसा कर चुकी है। जब लॉकडाउन के दौरान मोगा में एक युवक परमिशन लेकर अपनी पत्नी को लाने गया था। पुलिस ने उस नवविवाहित दंपत्ती का स्वागत किया था।

App Crashed : छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन शराब मंगाने वालों की बाढ़, लोगों ने खरीदी 4 करोड़ से ज़्यादा की शराब, पहले ही दिन क्रैश हुआ ऐप

Arvind kejriwal on Covid-19 : अरविंद केजरीवाल बोले-अब तक सफल रहा लॉकडाउन, कोरोना की दूसरी लहर अब खत्म हो रही है, वैक्सिनेशन तेज करना होगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर