Wednesday, September 28, 2022

mysterious light in Pathankot: पंजाब के आसमान में रहस्यमयी रोशनी, मचा हड़कंप

चंडीगढ़. ख़बर पंजाब के पठानकोट से है जहां आसमान में एक रहस्मयी रौशनी दिखने से हड़कंम मच गया है. इसे देख सभी शहरवासी अचंम्भे में हैं और इस तरह की रौशनी को देख कुछ डरे हुए से नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ये लोग अपने कैमरे में इस रौशनी को कैद कर सोशल मीडिया पर इसका वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

शाम 7 बजे दिखाई पड़ी रहस्मयी रौशनी

मामले में बताया जा रहा है कि पठानकोट में इस तरह की यह रौशनी पहली बार देखी गई है. और ये कल शाम करीब 7 बजे देखी गई थी. इस रौशनी को लेकर लोगों का कहना है कि आसमान में तेज रफ्तार से जाती हुई एक चमकीली वस्तु देखि गई. जो कि बेहद लम्बी दिखाई पड़ रही थी. ये कुछ-कुछ किसी ट्रेन जैसी थी और आसमान में बिलकुल सीधी दिखाई पड़ रही थी. इस रौशनी की चमक भी काफी भयावह थी. कुल पांच मिनट तक यह रौशनी आसमान में बनी रही इसके बाद एकाएक गायब हो गई.

सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है तस्वीरें 

इस रहस्मयी वाकये के बाद सोशल मीडिया पर भी हड़कंप मच गया है. लगातार इस रौशनी से जुडी तस्वीरें और कई छोटे-बड़े वीडियो क्लिप्स शेयर किए जा राजू हैं. जिसपर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कोई इसे स्पेस की घटना बता रहा है तो कोई इसे उल्का पिंण्ड का दर्ज़ा देता हुआ नज़र आ रहा है. इन सभी कयासबाजी के बीच अब तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि आखिर यह रहस्मयी रौशनी थी किस की.

Latest news