अमृतसर: पंजाब के अमृतसर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक युवक ने 12 साल की लड़की को हवस का शिकार बना डाला. नाबालिग पीड़िता के माता-पिता की मौत हो चुकी है और अपनी दादी के साथ रहती है. खबर है कि रेप करने के बाद आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी दी जिस वजह से पीड़िता ने किसी से कुछ नहीं बताया. मामले के कुछ समय बाद पीड़िता अपनी सहेली से पेट के दर्द होने की बात कर रही थी. यह बात पीड़िता की सहेली की मां ने भी सुन ली. पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद महिला ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला अमृतसर हुसैनपुरा चौक का है. 12 वर्षीय पीड़िता के माता-पिता की कुछ सालों पहले एक हादसे में मौत हो गई थी. बीते दिनों नाबालिग के पड़ोस में रहने वाला 25 वर्षीय युवक उसे बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया और वहां जाकर उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी युवक ने यह किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. वारदात के बाद से ही पीड़िता के पेट में दर्द रहने लगा तो उसने अपनी सहेली से यह बात बताई. उसी दौरान पीड़िता की सहेली की मां ने पूरी बात सुन ली.

महिला ने पीड़िता को घर पर बुलाकर प्यार से सारी बात पूछी तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई. मामला जानकार महिला ने अपने पति और दूसरे लोगों को यह बात बताई. इसके साथ ही पुलिस को इस घिनौनी वारदात की सूचना दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कठुआ गैंगरेप-हत्या केसः आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोली- अगर दीपक निर्दोष है तो मैं हमेशा इंतजार करूंगी

शराब के नशे में महिलाओं को सेक्स की वस्तु के तौर पर देखने लगते हैं मर्द, रिसर्च में खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App