लुधियाना: पंजाब से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला. खबर है कि आरोपी शख्स अपनी मासूम बेटी का शारीरिक शोषण किया करता था. कुछ समय पहले आरोपी शख्स की पत्नी ने किसी और व्यक्ति से शादी कर ली थी. बीते दिन जब महिला अपनी दोनों बेटियों से मिली तो मामला खुलकर सामने आ गया. पीड़ित मासूम की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला पंजाब के लुधियाना शहर का है. 32 वर्षीय आरोपी स्कूटर के पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में मज़दूरी का काम करता है. बीते वर्ष आरोपी शख्स किसी विवाद के चलते पत्नी को लुधियाना में छोड़कर अपनी दोनों बेटियों के साथ अपने गांव उत्तर प्रदेश के कानपुर चला गया. जब वह लंबे समय तक नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने किसी और से शादी कर ली. बीते दिनों आरोपी अपनी पत्नी को अचानक बाजार में मिल गया. जब महिला ने अपनी बेटियों से मिलने की इच्छा जताई तो वह मान गया.

गौरतलब है कि जब दोनों बेटियां अपनी मां से मिली तो उन्होंने अपने पिता की हैवानियत की सारी दास्तान सुना डाली. उन्होंने बताया कि गंदा काम करने के बाद उनका पिता किसी को न बताने की धमकी देता था. सारा मामला जानकर मां के होश उड़ गए और आरोपी की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी पिता ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. आरोपी पिता के खिलाफव आईपीसी की धारा 376, 377 और POSCO ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यूपी: ऑटो में जा रही युवती खुलेआम बनी एसिड अटैक की शिकार, हालत गंभीर

यूपी में पिता को शराब पिलाकर नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार

बिहार: मंदिर से लौट रही छात्रा को दो बदमाशों ने बनाया एसिड अटैक का शिकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App