नई दिल्ली. आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले, आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को राज्य का एक दिवसीय दौरा करेंगे और दोआबा क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे। यात्रा के दौरान केजरीवाल के साथ प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान और राज्य के अन्य नेता भी होंगे।

अपने दिन भर के कार्यक्रम के अनुसार अरविंद केजरीवाल सबसे पहले जालंधर के करतारपुर में होने वाले एक कार्यक्रम में महिलाओं से मिलेंगे. इसके बाद वह होशियारपुर में अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों के साथ ‘अरविंद केजरीवाल की एससी समुदाय के साथ बातचीत’ कार्यक्रम के तहत बातचीत करेंगे।

चीमा ने कहा, “यह दौरा दरअसल 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के चुनावी घोषणापत्र की तैयारी का है।” आप नेता ने आगे कहा कि केजरीवाल अपने पंजाब दौरे के दौरान लोगों के लिए विभिन्न गारंटी की घोषणा करते हैं।

उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) सस्ती और चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति, पशु और मुफ्त स्वास्थ्य सेवाओं की गारंटी की गारंटी की घोषणा की। चीमा ने कहा। उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) मुफ्त और विश्व स्तरीय शिक्षा की गारंटी, सेना और पुलिस कर्मियों के लिए एक करोड़ रुपये और महिलाओं के लिए 1,000 रुपये प्रति माह की घोषणा की है।

चेम्मा ने कहा, “हालांकि, इस बार, दिल्ली के मुख्यमंत्री माताओं और बहनों से प्रति माह 1,000 रुपये की गारंटी के बारे में सुझाव मांगेंगे और पंजाब के लोगों के लिए एक नई गारंटी की घोषणा कर सकते हैं।”

PM Modi-Putin Meeting Live Updates: मोदी-पुतिन की मुलाक़ात के बाद भारत को मिला बूस्टर डोज़

Wasim Rizvi turns Hindu:यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी हिंदू बने, मृत्यु के बाद अंतिम संस्कार करना चाहते हैं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर