पंजाब.Punjab Election 2022- पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को वादा किया कि अगर कांग्रेस राज्य में सत्ता में लौटती है तो पांच लाख नौकरियां दी जाएंगी। अगर नौकरी नहीं दी गई तो सिद्धू ने दावा किया कि वह राजनीति छोड़ देंगे।
फगवाड़ा के विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल द्वारा आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि वह अपना वचन देते हैं कि उनका 13 सूत्री कार्यक्रम गरीबों के कल्याण के लिए है।
सिद्धू ने कहा, “मैं वादा करता हूं कि अगर राज्य में कांग्रेस की सत्ता में वापसी के बाद पांच लाख नौकरियां नहीं दी गईं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।”

भाजपा पर साधा निशाना 

भाजपा पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक नेताओं को या तो भाजपा में शामिल होने या केंद्रीय एजेंसियों द्वारा कार्रवाई का सामना करने की धमकी दी जा रही है।सिद्धू ने भाजपा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि पार्टी ने पांच साल तक जालंधर में अपना कार्यालय नहीं खोला क्योंकि उसे किसानों की प्रतिक्रिया का डर था।सिद्धू ने कहा, “बीजेपी कार्यालय के खुलने का मतलब था कि या तो ‘आ जाओ सादे दफ़्तर जालंधर, नहीं ता कर दूंगा जेल दे अंदर’ (या तो हमसे जुड़ें या सलाखों के पीछे हों)।”सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (आप) और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पार्टियां लोगों को ‘लॉलीपॉप’ दे रही हैं।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि दिल्ली में 22,000 शिक्षक सड़कों पर बैठे हैं लेकिन सीएम कुछ नहीं कर रहे हैं।

Nagaland : नागालैंड में AFSPA को लेकर पीएम को नगा संगठन का खुला पत्र,

Punjab : मानवता हुई शर्मासार, बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास ससुर को मौत के घाट उतारा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर