Hoshiarpur Punjab :

पंजाब (Punjab) पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur) में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपने प्रेमी को बुलाकर बेरहमी से अधेड़ सास-ससुर को मौत के घाट उतार दिया. मृतक ससुर सेना के भू.पू. जवान बताए जा रहे हैं. पूरा मामला होशियारपुर जिले के जाजापुर गांव का है. जहां महिला और प्रेमी ने कथित तौर पर हत्या करने के बाद शव को जलाने का भी प्रयास किया. मौके से पुलिस को अधजला शव भी बरामद हुआ है. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

पहले भी पति ने पकड़ा था

 महिला का पति विदेश में रहता है. जिसकी शादी करीब एक साल पहले आरोपी महिला मनदीप के साथ हुई थी. पूरे मामले में पुलिस उपाध्यक्ष राजकुमार ने विस्तार से बताया कि पूर्व सैनिक मंजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर के आंशिक रूप से जले शव शनिवार की रात को उन्हें घटना स्थल से बरामद हुए.

मृतक सैनिक के बेटे रविंदर की शादी पिछले साल फरवरी में मनदीप कौर के साथ हुई थी. शादी के बाद रविंदर काम की खोज में पुर्तगाल चला गया. जुलाई महीने में लौटकर जब वह वापस आया तो पत्नी को किसी और  से बात करते हुए पाया. इसके बाद रविंदर पत्नी का फोन छीनकर फिर पुर्तगाल चला गया.

इसके अलावा पुलिस ने बताया कि मनदीप को पता था कि उसका पति शनिवार को गुरदासपुर गया है. इसके बाद उसने अपने प्रेमी जसमीत सिंह को बुलाया और उसके साथ मिलकर सास-ससुर की हत्या कर दी. वहीं पूरे मामले पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें 

Sexpert on asking Questions During sex: सेक्स के दौरान साथी से बातचीत रिश्ते को बनाता है मजबूत

Corona and Omicron Cases Updation कोविड के रिकॉर्ड 16,764 नए केस, ओमिक्रॉन के 1270

 

SHARE