नई दिल्ली.Punjab CM say sorry to PM Modi – पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को प्रदेश में यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर खेद व्यक्त किया और उन्होंने पीएम के लंबे जीवन की कामना करते हुए एक शेर पढ़ा। चन्नी पीएम मोदी के साथ कोरोना पर बैठक में भाग ले रहे थे।

 चन्नी ने उन्हें संदेश देने के लिए कोरोना स्थिति पर मुख्यमंत्रियों के साथ मोदी की वीडियो कांफ्रेंसिंग मीटिंग अवसर का उपयोग किया। चन्नी ने मोदी से कहा कि उनके पंजाब दौरे के दौरान जो कुछ भी हुआ उसके लिए उन्हें खेद है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का सम्मान करते हैं।

चन्नी ने कहा कि आप मेरे और हम सभी के लिए सम्माननीय हैं। उनके पंजाब दौरे के दौरान जो कुछ भी हुआ उसके लिए मुझे खेद है। उनकी लंबी उम्र की कामना व्यक्त करने के लिए।

भाजपा पिछले सप्ताह मोदी की यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने को लेकर पंजाब सरकार और कांग्रेस पर हमला करती रही है, जिसे कम करना पड़ा था, इसके नेताओं ने प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया था।
चन्नी ने पहले भी खेद व्यक्त किया था लेकिन जोर देकर कहा था कि मोदी को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने वास्तव में कई बार इस मुद्दे पर मोदी का मजाक उड़ाया है।
प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने मोदी का मार्ग अवरुद्ध कर दिया था, जिसे गृह मंत्रालय ने सुरक्षा में एक गंभीर चूक बताया था क्योंकि प्रधानमंत्री लौटने से पहले 15-20 मिनट तक सड़क पर फंसे रहे।

PM Modi Meting with CMs ; कोरोना के बढ़ते मामलों पर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की वर्चुअल बैठक जारी, स्वास्थ्य व्यवस्थाओ पर मंथन

Bihar: कानूनी शिकंजा कसते ही घबरा गए कोरोना वैक्सीन की 12 डोज लेने वाले ब्रहमदेव मंडल, कहा- मोदी से करुंगा शिकायत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर