नई दिल्ली.Punjab Election 2022- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह वोट बटोरने के लिए अपना अनुसूचित जाति का कार्ड खेल रहे हैं।

पंजाब के होशियारपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “चरणजीत सिंह चन्नी अनुसूचित जाति (एससी) से हैं और अपने समुदाय के लोगों से उन्हें वोट देने के लिए कह रहे हैं। मैं एससी समुदाय से नहीं हूं लेकिन मैं आपके परिवार से आता हूं। मैं आपकी मदद करने को तैयार हूं लेकिन चन्नी साहब वोट बटोरने के लिए सिर्फ अपना एससी कार्ड खेल रहे हैं।”

रैली में आगे बोलते हुए, केजरीवाल ने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी अगले साल के चुनाव में सत्ता में आती है तो एससी समुदाय के लोगों के लिए मुफ्त उपहार।

एक हजार रुपये की आर्थिक मदद का वादा

“मेरे पास अनुसूचित जाति के लोगों के लिए 5 वादे हैं। हम बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा, आईएएस, मेडिकल और आईआईटी के लिए मुफ्त कोचिंग, कॉलेज के छात्रों के लिए मुफ्त विदेशी शिक्षा, मुफ्त मेड सेवा, 18 साल से ऊपर की महिलाओं के लिए 1000 रुपये प्रति माह प्रदान करेंगे। ” पंजाब में अपनी पिछली रैली के दौरान केजरीवाल ने महिलाओं के लिए एक हजार रुपये की आर्थिक मदद का वादा किया था।

कुछ दिन पहले, आप नेता राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सीएम के निर्वाचन क्षेत्र में अवैध रेत खनन का पर्दाफाश किया है।

Punjab Congress: नवजोत सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी, पंजाब में हमारे पास आखिरी मौका

CWC की बैठक में सोनिया ने G-23 को फटकारा, मैं हूं अध्यक्ष, मुझसे सीधे बात करें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर