Wednesday, August 17, 2022

Punjab Assembly Elections 2022: वोटिंग से पहले फिर बढ़ी नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें, चंडीगढ़ DSP ने किया मानहानि का मुकदमा

Punjab Assembly Elections 2022

पंजाब, पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections 2022) को लेकर तयारी जोरों पर है ऐसे में खबर है कि एक बार फिर से पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ गई है. इस बार चंडीगढ़ के डीएसपी (DSP) दिलशेर सिंह चंदेल ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आपराधिक मानहानि याचिका दायर किया है. इससे अब निश्चित रूप से सिद्धू की मुश्किलें बढ़ने वाली है.

पंजाब में विधानसभा चुनाव की कल है वोटिंग

विधानसभा चुनाव को लेकर कल होने वाली वोटिंग से पहले पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के खिलाफ क्रिमिनल मानहानि का मुकदमा दर्ज़ किया गया है. बता दें कि चंडीगढ़ के डीएसपी (DSP) दिलशेर सिंह चंदेल (Dilsher singh Chandel) ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आपराधिक मानहानि याचिका दायर करते हुए कहा- सिद्धू 2021 में एक रैली के दौरान पुलिस के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के लिए बिना शर्त माफी मांगने में विफल रहे हैं.

ये था मामला

दरअसल, मामला दिसंबर 2021 का है जब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पंजाब के पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी की रैली में पहुंचे थे. यहाँ उन्होंने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि- अश्विनी सेखड़ी अगर एक धक्का मार दें तो थानेदार की पैंट गीली हो जाती है, हालाँकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि ये सिर्फ एक मज़ाक था. और इसे बेहद तोड़-मड़ोड़ कर पेश किया जा रहा है. इस बात का ही चंडीगढ़ पुलिस में डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल ने विरोध किया था और अब सिद्धू पर आपराधिक मानहानि याचिका दायर की है.

यह भी पढ़ें:

UP Elections 2022: अयोध्या के गोसाईगंज से सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिफ्तार, भाजपा प्रत्याशी से हुई थी भिड़ंत

Latest news