नई दिल्ली. प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार, जिनका 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया, का शनिवार शाम को यहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। बीजेपी विधायक एस.आर. पुनीत की बड़ी बेटी विश्वनाथ, जो अमेरिका में रहती है, दोपहर तक नई दिल्ली पहुंच जाएगी और उसे बेंगलुरु लाने की व्यवस्था की जा रही है। उनके पहुंचने के बाद, तिरंगे में लिपटे पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए जुलूस में कांतीरवा स्टेडियम ले जाया जाएगा।

पुनीत का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया

कन्नड़ फिल्म के दिग्गज डॉक्टर राजकुमार के बेटे पुनीत का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को उनके प्रशंसकों के अंतिम सम्मान के लिए कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है। इस बीच, अपने प्रिय नायक को खोने में असमर्थ, 22 वर्षीय राहुल गादिवाडारा ने शुक्रवार को बेलगावी जिले के अथानी में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा

पुलिस के मुताबिक राहुल ने अपने आवास पर फांसी लगाने से पहले पुनीत की तस्वीर पर माल्यार्पण किया था। कर्नाटक और पड़ोसी राज्यों के लाखों प्रशंसक शुक्रवार शाम से अपने पसंदीदा स्टार को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ पड़े हैं। रात भर प्रशंसकों का आना-जाना लगा रहा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। तेलुगु, तमिल और मलयालम उद्योग के बड़े लोगों के बेंगलुरु आने और उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने की उम्मीद है।

इस बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने स्थिति के प्रबंधन को लेकर अपने गृह कार्यालय कृष्णा में बैठक की है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पूरे शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। नगर आयुक्त कमल पंत ने लोगों से किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की है.

राज्य के अन्य हिस्सों से रिजर्व पुलिस प्लाटून को कांतीरवा स्टेडियम में तैनात किया गया है क्योंकि अधिक से अधिक लोग दिवंगत अभिनेता को विदाई देने के लिए उमड़ रहे हैं।

PM Modi at G20 Summit :पीएम मोदी ने कहा -भारत 2022 के अंत तक पांच अरब कोविड -19 वैक्सीन खुराक का उत्पादन करने के लिए तैयार

Indira Gandhi death anniversary: भारत की एकमात्र महिला प्रधान मंत्री के बारे में जानें 15 रोचक तथ्य

Bhojpuri Actress Monalisa मोनालिसा के हॉट वीडियो ने फैंस के उड़ाए होश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर