Wednesday, September 28, 2022

Pulwama Encounter: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर, पुलवामा में सेना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है, पुलवामा के कस्बायर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ ( Pulwama Encounter ) में सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर सहित एक आतंकी को मार गिराया है.

आईजी कश्मीर ने की आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि

कश्मीर ने सेना को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, सेना ने दो कुख्यात आतंकियो को मार गिराया है. इस बात की पुष्टि खुद आइजी कश्मीर विजय कुमार ने की. दोनों आतंकियों के मारे जाने पर उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकियों में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन का कमांडर यासिर परे जबकि दूसरा पाकिस्तानी आतंकी फरकान शामिल था, हमें इनकी काफी समय से तलाश थी. साथ ही, आईजी कश्मीर विजय कुमार ने आतंकियों के मारे जाने पर सुरक्षाबलों को बधाई भी दी है.

इस तरह पकड़े गए आतंकी

बता दें कि आज सुबह पुलिस को जिला पुलवामा के राजपोरा इलाके के कस्बायार मुहल्ले में दो आतंकवादियों के देखे जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस एसओजी के जवान और सीआरपीएफ के साथ मौके पर पहुंची. जैसे ही पुलिस आतंकियों के नज़दीक पहुंची, गोलीबारी शुरू हो गई. पहले तो पुलिस ने दोनों आतंकियों को हथियार डालने को कहा, लेकिन जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तब सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी और आतंकियों को ढेर कर दिया. बता दें कि घटनास्थल से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Farmers Meeting: किसान आंदोलन खत्म करने पर किसान संगठनों में मतभेद, SKM की नहीं, सरकार से वार्ता करने वालों की बैठक आज

How to Boost Immunity Apple Cider Vinegar and Ginger इम्युनिटी बूस्ट कैसे करें सेब साइडर सिरका और अदरक

 

Latest news