Reality Show Bigg Boss 

नई दिल्ली: Bigg Boss 15 रियलिटी शो बिग बॉस के लड़ाई-झगड़े हमेशा ट्रेंड मे बने रहते है. बिग बॉस अब तक का एक मात्र ऐसा रियलिटी शो है जिसमें हमेशा भेदभाव के आरोप लगते आए है. कुछ ऐसा ही पक्षपात सीजन 15 में भी देखने को मिला है. दरअसल, उमर रिआज काफी अच्छा खेल रहे है लेकिन उन्हें सम्मान नहीं दिया गया. हद तो तब हो गयी जब बिना किसी कारण के ही उमर को वीकेंड पर शो से बाहर कर दिया. जिसकी वजह से फैंस ने मेकर्स को जमकर लताड़ा है. उमर को कई दर्शक काफी पंसद कर रहे थे और ये शो देखने की वजह भी उमर को ही बताया. सलमान उमर को कितना भी खरी खोटी सुना दे लेकिन जनता उमर को ही पसंद करती है.

बिग बॉस का असली विजेता उमर रिआज

बिग बॉस के एक टास्क के दौरान उमर रिआज और प्रतीक सहजपाल के बीच हाथापाई हो गई थी. इस पर बिग बॉस ने खुद फैसला ना लेकर जनता पर छोर दिया था. उमर रिआज को बाहर निकालने के लिए वोटिंग करायी गयी. और उसमें बिग बॉस सफर भी हो गये. लेकिन यहां ये बात आती है कि जब पब्लिक उमर को इतना पसंद करती थी तो उसे बाहर क्यु निकाला. उमर की फैंस ने 1.25 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट कर के साबित कर दिया कि बिग बॉस का असली विजेता कौन है. इससे तो साफ हो गया कि मेकर्स की वोटिंग कितनी नकली है.

शो में हुआ उमर के साथ भेदभाव

अब तक शो में ऐसा कभी नहीं हुआ कि सलमान उमर से प्यार से बात किए हो. हर वीकेंड का वार में खरी खोटी ही सुनाई है. ये पहली बार ऐसी लड़ाई नहीं हुई इससे पहले भी इससे ज्यादा शारीरिक हिंसा हुआ है. शो में सिम्बा ने उमर को पुल में धकेल दिया था लेकिन सलमान ने इस पर कुछ नहीं कहा.

यह भी पढ़ें:-

PM Security Breach: पंजाब में वी के भंवरा बने नये DGP

Assembly Elections रैलियों पर चुनाव आयोग की कैंची, पार्टियां करेंगी वर्चुअल रैली

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर