लखनऊ. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बीजेपी के पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद और कॉलेज प्रशासन पर उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाने वाली छात्रा के अचानक गायब हो जाने के बाद अब मामला राजनीतिक तूल पकड़ गया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन भाजपा सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा.

प्रियंका गांधी ने कहा कि शहाजहांपुर में आवाज उठाने वाली लड़की लापता है या कर दी गई है. उसके साथ क्या हो रहा है कोई नहीं जानता. आखिर ये कब तक चलेगा? प्रियंका ने आगे कहा कि यूपी में ये उन्नाव रेपकांड मामले जैसा ही दुहराव लग रहा है. अगर कोई महिला किसी बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत करती है तो उसको न्याय मिलना तो दूर की बात, उसकी खुद की सुरक्षा की भी गारंटी नहीं रहती.

गायब छात्रा की वायरल वीडियो 

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर लगे बलात्कार के केस को वापस लेने की खबर के आधार पर कहा कि पिछले ही साल आरोपी पर से बलात्कार का मुकदमा भाजपा सरकार ने वापस लिया था. इससे साफ हो गया है कि सरकार किसके साथ खड़ी है. प्रियंका ने आगे लिखा कि उत्तर प्रदेश की लड़कियां सब देख रही हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के शहाजहांपुर में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कॉलेज मैनेजमेंट पर शारीरिक उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाने वाली 23 वर्षीय छात्रा अचानक गायब हो गई है. लड़की के पिता ने इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी से पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद का हाथ बताया है. गायब छात्रा राजधानी लखनऊ से 200 किलोमीटर दूर शहाजहांपुर के स्वामी शुकदेवानंद पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज से एलएलएम की पढ़ाई कर रही है.

खास बात है कि कॉलेज की वेबसाइट पर कॉलेज की मैनेजिंग कमिटी का अध्यक्ष स्वामी चिन्मयानंद को बताया गया है. पिछले तीन दिनों से छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो उसने 24 अगस्त को फेसबुक पर शेयर किया था. जिसके बाद छात्रा अचानक गायब हो जाने से जिले के पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

Sexual Harassment Charges Against Swami Chinmayayand: बीजेपी नेता और पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा गायब, FIR के लिए थाने के चक्कर लगा रहा परिवार

Yogi Adityanath Raebareli Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रायबरेली दौरे से पहले अस्पताल का हुआ भगवाकरण, मरीजों के बेड पर बिछाई गईं भगवा चादरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App