Priyanka Gandhi in Firozabad:

उत्तर प्रदेश. Priyanka Gandhi in Firozabad: अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को फ़िरोज़ाबाद पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका ने चूड़ी बनाने वाली महिलाओं से मुलाक़ात की. इसी दौरान उन्होंने बीजेपी का भी घेराव किया.

प्रियंका का बीजेपी पर तंज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस बार यूपी चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रियंका समय-समय पर उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रही हैं. इस दौरान प्रियंका ने महिलाओं से कई वादें भी किए हैं. कांग्रेस का 2022 यूपी चुनाव का लक्ष्य इस बार महिला उम्मीदवारों के वोट हैं. प्रियंका गांधी आज फ़िरोज़ाबाद पहुंची. रास्ते में उन्होंने कुछ चूड़ी बनाने वाली महिलाओं से भी बातचीत की. प्रियंका ने सिलिंडर के बढ़ते दामों पर भी महिलाओं से बातचीत की. प्रियंका ने बीजेपी के वादों पर तंज कसते हुए महिलाओं से कहा कि “उनके वादे का क्या, कभी वादें पूरे भी हुए हैं?”.

महिलाओं को चुनाव प्रत्याशी बना सकती है कांग्रेस

अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव के मद्देनजर चुनावी सरगर्मी काफी तेज है. ऐसे में, कांग्रेस ने इस बार चुनाव में महिलाओं के वोट पर अधिक बल दिया है. खबरें हैं कि कांग्रेस चुनाव में अधिकतर महिलाओं को प्रत्याशी बना सकती है.

ज़ोरो पर चल रही यूपी चुनाव की तैयारियां

अगले वर्ष देश के पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, इस कड़ी में उत्तर प्रदेश ( UP Elections ) में सियासत सबसे ज़्यादा गरमा रही है. उत्तर प्रदेश में हर पार्टी ने अपनी ताकतें झोंकनी शुरू कर दी है. तमाम राजनैतिक दल जनता के करीब आने की कोशिश कर रहे हैं. चाहे बात कांग्रेस की हो, समाजवादी पार्टी की हो या बहुजन समाजवादी पार्टी की, सभी पार्टी यूपी की सत्ता पर काबिज़ होने की तैयारियों में जुटी हैं. ऐसे में पार्टियां एक दुसरे पर वार-पलटवार कर रही हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Petrol-Diesel price in Jharkhand: ‘झारखंड में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीज़ल, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Amit Shah in Gujrat : अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे 49 करोड़ की सौगात

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर