छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा. कांग्रेस और बीजेपी दल के नेता पूरी तैयारियों में लगे हुए हैं. सूबे में जमकर प्रचार किया जा रहा है. इस बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के छिंदवाड़ा जिले में चुनावी रैली का संबोधन किया है. लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा कि धोखा करना कांग्रेस पार्टी के स्वभाव में है इसलिए चुनाव में देश की जनता उन पर विश्वास नहीं करेगी. पीएम मोदी ने आगे कहा कि अब कांग्रेस पार्टी के नेता कंफ्यूज हो गए हैं और पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी फ्यूज हो गई है.

मध्य प्रदेश को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस का घेराव करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा चलेगा, बेईमान चलेगा, भ्रष्टाचारी चलेगा मुझे कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए. जिन लोगों ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों के हाथ में मध्य प्रदेश देना चाहिए क्या. पीएम मोदी ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र में तो कांग्रेस पार्टी गाय माता का गौरवगान कर रही है लेकिन केरल में खुले आम कांग्रेस के लोग गाय के बछड़े का सर काटकर मांस खाते हुए अपनी तस्वीर निकाल रहे हैं और कह रहे हैं गौ-मांस खाना हमारा अधिकार है.

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश की आजादी से अब तक झूठ बोलने की जबरदस्त प्रैक्टिस की है. अब उनको झूठ बोलने में और झूठ फैलाने में महारथ हासिल हो गई है. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता सपने बेचकर ठगी करने वाले सौदागर हैं, जो जनता को गुमराह कर रहे हैं. पीएम मोदी ने आगे कहा कि अंग्रेजी और हिंदी के शब्दकोश में जितनी गालियां हैं, कांग्रेस के नेता मोदी पर चिपकाने के लिए बैठे हैं. मोदी ने आगे कहा कि पकोड़े वाले को गाली, चौकीदार को गाली, चायवाले को गाली, देश के सेना के अध्यक्ष को गाली, आदिवासियों के पहनावे को गाली, कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो बैठी है.

MH-60 Romeo Anti-Submarine Helicopters: समुद्र के रास्ते चीन को रोकने के लिए भारत खर्च कर रहा 2 अरब डॉलर, अमेरिका से खरीदेगा दुनिया का सबसे एडवांस हेलीकॉप्टर MH-60 रोमियो

PM Narendra Modi MP Rally: मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले-जो चार साल में दिया, वह एक परिवार की चार पीढ़ियां नहीं दे पाईं