तिरुवनन्तपुरमः उन्नाव और कठुआ में हुए गैंगरेप के चलते पूरे देश में बीजेपी सरकार की किरकिरी हो रही है. एक तरफ जहां बीजेपी के आरोपी विधायक के साथ सख्ती से न पेश आने पर सरकार विपक्षी पार्टियो के निशाने पर तो वहीं कठुआ में आठ साल की बच्ची से हुए गैंगरेप को लेकर देश सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मोदी सरकार से सवाल कर रहा है. इसी बीच केरल से भी बीजेपी के लिए बुरी खबर है. यहां के चेनगन्नूर विधानसभा के लिए उपचुनाव होने हैं.

लेकिन इस बीच जो तस्वीरें सामने आई हैं वे बीजेपी के लिए मूसीबत खड़ी कर सकती हैं. दरअसल चेनगन्नूर में कई घरों के बाहर पोस्टर लगा है जिस पर मलयालम भाषा में लिखा है कि घर में नाबालिग लड़की है अतः बीजेपी के लोग यहां वोट मांगने न आएं. ज्यादातर घर के मुख्य दरवाजों पर बीजेपी से उनके घर से वोट न मांगने की अपील की गई है क्योंकि उस घर में नाबालिग लड़की है.

हालांकि बताया जा रहा है कि जिन घरों के बाहर ये पोस्टर लगे हैं वे CPI(M) कार्यकर्ताओं या समर्थकों के घर हैं. बता दें कि CPI-M विधायक के के रामचंद्रन नायर की मृत्यु के बाद यह सीट खाली हो गई जिसके लिए उपचुनाव होने हैं. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले चेनगन्नूर सीट पर होने वाले उपचुनाव लिटमस टेस्ट की तरह हैं. जिसे पास करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही हरसंभव प्रयास कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- पीएम ने भाजपा सांसद-विधायकों को दिया टास्क, दलितों के घर करें रात्रि विश्राम

UP: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का विवादित बयान, मुलायम सिंह को बताया रावण तो मायावती को कह गए सूर्पनखा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App