पालनपुरः गुजरात के पालनपुर में रिश्तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है. यहां पॉर्न देखने के आदी एक शख्स ने अपनी 46 वर्षीय मां से ही बलात्कार किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. केस की छानबीन जारी है. पुलिस के अनुसार, मामला बीते गुरुवार रात का है. पालनपुर स्थित पाटन शहर के जल चौक इलाके में रहने वाला आरोपी देर रात पानी पीने के बहाने अपनी मां के कमरे में दाखिल हुआ.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कमरे में घुसते ही मां का मुंह दबा दिया ताकि वह चीख-चिल्ला न सकें. जिसके बाद आरोपी ने अपनी मां को हवस का शिकार बनाया. यह भी कहा जा रहा है कि महिला की चीख-पुकार सुनकर कोई मदद के लिए नहीं आया क्योंकि परिवार में अक्सर झगड़े होते रहते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी पॉर्न देखने का आदी है. बताया जा रहा है कि आरोपी अक्सर अपनी मां और बहन के सामने ही पॉर्न देखता था. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि पिछले साल दिल्ली में भी एक नशेड़ी युवक ने अपनी मां को हवस का शिकार बनाया था. घटना के समय आरोपी नशे में धुत था. पीड़ित महिला ने रात में ही पुलिस को फोन किया और कलयुगी बेटे को पकड़वाया. अगले दिन आरोपी अपने किए पर पछतावा कर रहा था.

स्वाति मालीवाल रविवार को तोड़ेंगी अनशन, रेप पर अध्यादेश को मंजूरी के बाद PM को बोला थैंक्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App