भोपाल. मध्यप्रदेश की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस वीडियो शेयर को शेयर किया है जिसमें 2 महिला और 1 शख्स पुलिसकर्मियों को सीएम शिवराज के रिश्तेदार होने की धमकी दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा शख्स सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपना साला यानी पति का भाई बता रहा है. वीडियो देखकर अंदाजा होता है कि इन तीनों के वाहन को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका जिसके बाद वे लोग पुलिसकर्मियों से बहस पर अड़ गए हैं. वहीं पुलिसकर्मी इस पूरे मामले की वीडियो बना रहे हैं. वहीं जब सीएम शिवराज से मीडिया ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी मध्यप्रदेश में करोड़ों बहनें हैं और कई लोग उनके साले (रिश्तेदार) हैं. 

गौरतलब है कि वीडियो में दोनों महिलाएं और उनके साथ मौजूद व्यक्ति पुलिसकर्मी को सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम की धमकी देते हुए उन्हें अपना रिश्तेदार बता रहे हैं.हालांकि पुलिसकर्मी उनसे कुछ न बोलते हुए उनकी वीडियो बना रहे हैं. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो को शेयर करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है.उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री जी के नाम पर उनके रिश्तेदार पुलिसकर्मियों को खुलेआम डरा-धमका रहे हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि “वाह मुख्यमंत्री जी वाह, आपका नाम लेकर आपके रिश्तेदार हमारे पुलिसकर्मियों को खुलेआम डरा-धमका रहे है और आप उनकी निंदा करने के बजाय, उनको संरक्षण दे रहे है?” बता दें कि मध्यप्रदेश में कुछ ही समय में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाने साध रहे हैं. राज्य में चुनाव के लिए कांग्रेस भी तैयारी में लगी हुई है. हालांकि कांग्रेस की ओर से अभी तक कोई मुख्यमंत्री चेहरा सामने नहीं आया है.

बीजेपी राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव हार सकती है, कांग्रेस बना सकती है सरकार : ABP न्यूज- सी वोटर सर्वे

मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता कमलनाथ पर बरसे सीएम शिवराज सिंह चौहान- हां मैं मदारी हूं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App