July 18, 2024
  • होम
  • बीमा भारती के आवास पर पहुंची पुलिस, कारोबारी हत्याकांड में बेटे पर लगा आरोप

बीमा भारती के आवास पर पहुंची पुलिस, कारोबारी हत्याकांड में बेटे पर लगा आरोप

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 18, 2024, 2:29 pm IST

नई दिल्ली: बीमा भारती के बेटे पर रंगदारी मांगने और हत्या की सुपारी देने का आरोप है. सदन में अचानक पुलिस को देखकर बीमा भारती काफी नाराज दिखीं और कहा कि अगर वह सरकार में नहीं हैं तो वे उन्हें परेशान करेंगे.

पूर्णिया की रुपौली थाना पुलिस मंगलवार (18 जून) यानि आज अचानक राजद नेता बीमा भारती के घर उनके बेटे की तलाश में पहुंच गई. जांच करने पहुंची पूर्णिया पुलिस ने बीमा भारती से उनके बेटे के बारे में पूछा. दरअसल, उनके बेटे पर सुपारी मांगने और हत्या की धमकी देने का आरोप है. अचानक पुलिस के घर आने पर बीमा भारती काफी नाराज दिखीं और कहा कि प्रशासन से न डरें. बेटे से थाने जाकर वहां पूछताछ की जाएगी. इस तरह से घर में घुसने की इजाजत किसने दी?

बीमा भारती चुनाव लड़ना चाहती हैं

दरअसल, आज ही बीमा भारती लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंची थीं. वह रुपौली सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हैं. इससे पहले वह इसी सीट से जेडीयू विधायक थीं. लेकिन जेडीयू से इस्तीफा देने के बाद वह राजद में शामिल हो गईं और अब उन्हें राजद से टिकट मिलने की उम्मीद है. इस बीच उनके बेटे के मामले में उनके आवास पर पुलिस का पहुंचना उनके लिए परेशानी का घर बन सकता है.

कब हुई थी कारोबारी की हत्या?

बता दें कि 2 जून को भवानीपुर में व्यवसायी गोपाल यादुका की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस मामले में राजद नेता और लोकसभा चुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती के बेटे राजा कुमार पर व्यवसायी की हत्या के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी देने का आरोप है. पिछले सोमवार को ही पुलिस ने इस मामले में एक शूटर और एक लाइनर को गिरफ्तार किया था. हत्या में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस अब इस मामले में बीमा भारती के बेटे से पूछताछ करना चाहती है, जिसके साथ वे उनके आवास पर पहुंचे थे.

बीमा भारती का कहना है कि उनका बेटा थाने जाएगा और पुलिस उससे पूछताछ करेगी. कोई चोर नहीं है जो भाग जायेगा. वह पुलिस प्रशासन पर काफी नाराज दिखीं और कहा कि अगर आप सरकार में नहीं हैं तो अचानक सरकारी आवास में घुसकर एक महिला को परेशान करेंगे.

Also read…

अलका याग्निक की सुनने की क्षमता चली गई, सिंगर ने हेडफोन और तेज म्यूजिक के खिलाफ दी चेतावनी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन