मुजफ्फरनगरः के बुढ़ाना में गुरुवार को छात्राओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर बड़ा बवाल हो गया जिसमें छेड़खानी करने वाले युवकों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने वाले परिजनों के साथ मारपीट की जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर भी युवकों ने पत्थरों से हमला कर दिया जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. परिजनों से हुई मारपीट और पुलिस पर हुए पथराव के बाद इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और साथ ही पांच उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र का है जहां के गांव सफीपुर में कुछ छात्राओं के साथ पिछले काफी दिनों ने छेड़छाड़ की वारदात हो रही है. छात्राओं के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छेड़छाड़ कर रहे युवकों को रंगे हाथों पकड़ गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद छेड़छाड़ करने वाले युवकों की गिरफ्तारी के विरोध में वहां लोगों की काफी भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्होंने पूरा रोड जाम कर दिया.

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे लोगों को पहले समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने पुलिस की बात न सुनते हुए पुलिस टीम पर पत्थरों से हमला कर दिया. इस पत्थरबाजी में बुढ़ाना थाना के एसएचओ और सीओ की जीप को काफी नुकसान पहुंचा और चार पुलिसकर्मी घायल हो गए जिनको घटनास्थल से तुरंत बाद जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया.

पुलिस ने इलाके में तनाव की स्थिति देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पीएससी कंपनी को भी तैनात कर दिया है ताकि शांति व्यवस्था बनाई जा सके. इसके अलावा पुलिस ने 5 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद उनसे पूछताछ करके बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है. इसके साथ ही छेड़छाड़ की शिकार बनी छात्राओं के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है इस मामले के अलावा पुलिस ने बलवा, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला भी दर्ज किया है. जिसमें 35 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में दो-दो सीटों पर सपा और कांग्रेस का कब्जा, नतीजों के बाद हॉस्टलों में आगजनी और बमबाजी

CM शिवराज सिंह चौहान की यात्रा पर पत्थरबाजी के मामले में गवाह का सनसनीखेज खुलासा- पुलिस ने जबरन ली थी गवाही

One response to “मुजफ्फरनगर: लड़कियों से छेड़छाड़ के बाद मचा बवाल, तोड़ी पुलिस की जीप, कई पुलिसवाले घायल”

  1. देश में सारे दंगे फसाद ओर छेड़ छाड़ तथा लूट खसोट कांग्रेस एवं कांग्रेस के समर्थक दल भाजपा को बदनाम करने के लिए करवा रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App