रांचीः कठुआ और उन्नाव में हुए गैंगरेप की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच झारखंड में एक 5 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. नाबालिग कजिन रेप के आरोप में पुलिस ने 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया है. युवक कथित तौर पर एक सूनसान इलाके में ले गया और अपनी कजिन से रेप करने की कोशिश की जब उनसे इसका विरोध किया तो चाकू से लड़की का गला रेत दिया. इसके बाद पास ही मौजूद एक कूड़ेदान में बच्ची के शव को फेंक दिया.

पुलिस के अनुसार यह घटना 4 अप्रैल की है. बच्ची के घरवालों ने उसे लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. खास बात तो यह रही कि खुद आरोपी भी लड़की को खोजने में लगा था. पहले तो किसी को उस पर शक नहीं हुआ. लेकिन छानबीन के दौरान पुलिस को लड़की के कंगन और ताबीज आदि के टुकड़े मिले. वहीं पुलिस के हाथों एक चश्मदीद गवाह भी लग गया. जिसने दावा किया कि उसने आरोपी को सूनसान इमारत से बाहर निकलते देखा था.

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को जमशेदपुर स्थित आवास से हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. पहले तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब कड़ाई से पेश आने पर उसने सच्चाई कबूली कि उसने ही बच्ची से रेप की कोशिश की और विफल रहने पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- कठुआ- उन्नाव रेप केस को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, पूछा- बेटियों को न्याय कब मिलेगा ?

उन्नाव रेप मामले पर महिला पत्रकार का पीएम नरेंद्र मोदी के नाम खुला खत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App