PM Security Breach:

नई दिल्ली. PM Security Breach:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के फ़िरोज़पुर दौरे के दौरान किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते सुरक्षा में हुई भारी चूक हुई इस वजह से प्रधानमंत्री के काफिले को 20 मिनट तक रोका गया. अब भारतीय किसान यूनियन ने प्रधानमंत्री के काफिले को रोकने की जिम्मेदारी ली है.

बीकेयू (क्रांतिकारी) के महासचिव बलदेव जीरा ने ली जिम्मेदारी

खबरों की मानें तो प्रधानमंत्री का काफिला जब जा रहा था, तब अचानक कुछ प्रदर्शनकारी आ गए जिनके हाथ में लाल और हरे झंडे थे जो कि बीकेयू क्रांतिकारी के झंडे हैं. अब इस मामले पर बीकेयू (क्रांतिकारी) के महासचिव बलदेव जीरा ने जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि किसान नहीं चाहते थे कि पीएम आज जाए इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री के काफिले को रोका.

प्रधानमंत्री ने चन्नी को कहा था थैंक यू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के फिरोजपुर दौरे पर थे, आज से पंजाब चुनाव में प्रचार का बिगुल फूंगने वाले थे लेकिन सुरक्षा में चूक की वजह से रैली रद्द करनी पड़ी. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के चलते उनके काफिले को करीब 20 मिनट तक रोका गया. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसा. प्रधनमंत्री ने तंज कस्ते हुए बठिंडा एयरपोर्ट पर अधिकारियों से कहा कि अपने मुख्यमंत्री का धन्यवाद कहना कि मैं एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया हूँ.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर