तरुणी गांधी

PM Security Breach:

चंडीगढ़, PM Security Breach: प्रधानमंत्री की सुरक्षा भंग के ज्वलंत मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। पंजाब भाजपा अश्वनी शर्मा ने पंजाब के राज्यपाल से मुलाकात कर सुखजिंदर सिंह रंधावा और डीजीपी को निलंबित करने की मांग की। इसके साथ ही भाजपा ने राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस को हर तरफ से निशाना बनाने की योजना पहले ही तैयार कर ली है।

कांग्रेस के पास कठपुतली पीएम था, इसलिए वो समझ पाएंगे कि पीएम की सुरक्षा क्या है – बीजेपी

13 सूत्रीय योजना जिसमें बुद्धिजीवियों और आम जनता को पत्र लिखना शामिल है ताकि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी जान सकें कि प्रधानमंत्री सुरक्षा की संवेदनशीलता क्या है और राष्ट्रीय सुरक्षा से इसका संबंध क्या है। द डेली गार्डियन से बात करते हुए बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “कांग्रेस के पास एक पीएम था जो कठपुतली था, इसलिए उनके अध्यक्ष यह नहीं समझ पाएंगे कि पीएम की सुरक्षा क्या है”।

7 जनवरी को होगा कांग्रेस सद्बुद्धि मौन धरना

देश के सभी हिस्सों में कांग्रेस को निशाना बनाने और इसे राष्ट्रीय अभियान बनाने के लिए भाजपा नेता शुक्रवार को दिल्ली में राजघाट के बाहर मौन विरोध प्रदर्शन करेंगे और देश भर में महात्मा गांधी और भीम राव अंबेडकर की प्रतिमाओं के सामने सांसदों और विधायकों समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौन धरना करेंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि यह निर्णय उच्चतम स्तर पर लिया गया है जहां कांग्रेस को निशाना बनाने और “भारत विरोधी ताकतों को एक्केसपोज़ करने के लिए 13 बिंदुओं का निर्णय लिया गया है।

पूरे देश में 7 जनवरी को, पार्टी की योजना के तहत गांधी प्रतिमा के समक्ष मौन बैठने की है। दो घंटे के इस मौन धरने में भाजपा के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और पार्टी के पदाधिकारी शामिल होंगे। दिल्ली में नेता राजघाट पर बैठेंगे और दो घंटे तक मौन रखेंगे, पार्टी इसे ‘कांग्रेस सद्बुद्धि मौन धरना’ कह रही है।

पार्टी ने अपने शीर्ष नेतृत्व को अपने-अपने राज्यों के राज्यपाल से मिलने और “कांग्रेस की भ्रष्ट मानसिकता” पर एक ज्ञापन प्रस्तुत करने के लिए भी कहा है।

“कांग्रेस-संविधान के विध्वंसक” के मुद्दे पर विरोध दर्ज कराने के लिए भाजपा 10 जनवरी को अपना अनुसूचित जाति मोर्चा तैनात करेगी, जिसमें एससी समुदाय के सदस्य देश भर में दो घंटे तक बाबा अंबेडकर की प्रतिमा के सामने बैठेंगे। साथ ही, उसी दिन दिव्यांगजन ‘हमारे प्रधान मंत्री हमारी शान’ के आदर्श वाक्य के साथ हवन करेंगे और बड़े शहरों में ‘हमारे प्रधानमंत्री हमारा अभिमान’ के बैनर के साथ मानव श्रृंखला बनाई जाएगी।

11 जनवरी को, पार्टी की योजना है कि उन पर ‘भारत स्टैंड विद मोदी जी’ लिखा हुआ बैनर लगेंगे।

 

यह भी पढ़ें:

India Corona Update : दोगुने रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, एक दिन में 90,000 से अधिक नये केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर