देहरादून. PM Modi Visit Uttarakhand-पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी 30 दिसंबर को देवभूमि उत्तराखंड के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए जोरदार तैयारी की गई है। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मौके पर निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान पीएम मोदी राज्य की जनता के लिए हजारों करोड़ रुपये की एक परियोजना का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी राज्य में 23 परियोजनाओं का लोकार्पण या शिलान्यास करेंगे। इन परियोजनाओं की लागत 17,500 करोड़ रुपये है। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली को देखते हुए सीएम धामी ने जिलाधिकारी हल्द्वानी और संबंधित अधिकारियों को समय पर उचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। पीएम मोदी इस मौके पर हजारों करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कार्यक्रम स्थल पर जाकर अधिकारियों से जानकारी ली और उन्हें निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इस दिन हजारों करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और विशाल जनसभा भी होगी। जहां लोगों में जबरदस्त उत्साह है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग पीएम मोदी को सुनने आएंगे।

Kalicharan Arrest : महात्मागांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur Raid : कानपुर कारोबारी पीयूष जैन जब्त पैसा मांगने पहुंचे कोर्ट, कहा- टैक्स पेनाल्टी के 52 करोड़ काट कर बाकी दो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर