PM Modi Security lapse:

फ़िरोज़पुर, PM Modi Security lapse: पंजाब के फ़िरोज़पुर में आज प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. इसी क्रम में दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के खुनी इरादे नाकाम हुए. वो जो करना चाहते थे वो नहीं हो सका.

पंजाब सरकार पूरी तरह फेल- स्मृति ईरानी

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि पंजाब में आज पीएम की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हुआ है. आज पंजाब सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है, सबकुछ जानते हुए भी पंजाब पुलिस आज मूकदर्शक बनी रही. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि जिन लोगों ने पीएम के काफिले को रोका, वो आखिर वहां तक पहुंचे कैसे? उन्हें किसने रास्ता दिया. ज़ाहिर है, पंजाब पुलिस को सब पता था लेकिन फिर भी वो तमाशा देखती रहीं.

पीएम की सुरक्षा में चूक या षड्यंत्र

इस मामले पर राजयसभा सभा और भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आज जो घटना हुई है, वो बहुत शर्मनाक है. आतंकवाद प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक कभी नहीं हुई, जैसी आज प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ हुई. आज कुछ भी हो सकता था लेकिन चन्नी सरकार इसपर कोई कदम नहीं उठाया.

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर