PM Modi Security Breach:

नई दिल्ली. PM Modi Security Breach:  पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला अब पेचीदा होता जा रहा है. बीते दिनों फ़िरोज़पुर में जिस जगह पीएम मोदी का काफिला 15 मिनट तक रुका था, वहां से महज़ 50 किलोमीटर दूर सतलुज नदी में एक पाकिस्तानी नाव बरामद की गई है. फिलहाल, जांच एजेंसियां इस बात का पता लगाने में जुटी हैं कि यह नाव यहां कब और कैसे आई, इसमें कौन लोग सवार थे.

BSF ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

सतलुज नदी में पाकिस्तानी बोट मिलने के बाद BSF ने सर्च ऑपरेशन तेज़ कर दिया है. बीएसएफ की टीम आसपास के इलाकों को खंगालने में जुटी है. इस नाव के मिलने से भारतीय सीमा में पाकिस्तानी जासूसों के आने के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि इस मामले में अब तक जांच एजेंसियों के हाथ कुछ भी नहीं लगा है.

केंद्र की जांच कमेटी जिले में तैनात

केंद्र सरकार की हाई लेवल कमेटी PM की सुरक्षा में हुई चूक की जांच के लिए आज फिरोजपुर पहुंची हुई है, ऐसे मौके पर अब पाकिस्तानी नाव के पाए जाने से यह कमेटी की और बारीकी से मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है, इस कमेटी में गृह मंत्रालय के सुरक्षा सचिव सुधीर कुमार, IB के जॉइंट डायरेक्टर बलबीर सिंह और SPG के IG एस. सुरेश शामिल हैं.

भाजपा ने दिया मौन धरना

दो दिन पहले पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक को लेकर आज भाजपा ने देश के अलग-अलग राज्यों में धरना दिया है. देश की राजधानी दिल्ली में राजघाट पर भाजपा ने मौन धरना दिया, इस दौरान भाजपा ने “कांग्रेस को सद्बुद्धि दो भगवन” जैसे नारे भी लगाए. भोपाल में भी भाजपा ने मौन धरना दिया. इस दौरान शिवराज मंत्रिमंडल के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कृषि मंत्री कमल पटेल, स्वास्थ्य मंत्री डा. प्रभु राम चौधरी, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग मौजूद हैं. थोड़ी ही देर में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस धरने में शामिल होंगे.

 

यह भी पढ़ें:

Public Meeting : चुनावी रैलियों पर रोक लगा सकता है चुनाव आयोग, जानें कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख ने क्या कहा?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर