PM Modi attacks Akhilesh Yadav in Kanpur:

उत्तर प्रदेश. PM Modi attacks Akhilesh Yadav in Kanpur: कानपुर मेट्रो की सौगात देने पहुंचे पीएम मोदी ने आज समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश पर कई तीखे वार भी किए हैं.

नोटों का पहाड़ है सपा की उपलब्धि- पीएम मोदी

चुनाव से पहले ही उत्तर प्रदेश में सियासत कुछ इस तरह गरमा रही है कि कभी नेताओं के घर छापेमारी हो रही है तो कभी नेता लोगों के साथ धान काट रहे हैं. ऐसे में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुद जनता के बीच आकर पार्टी का प्रचार पसार कर रहे हैं. मोदी आज कानपुर पहुंचे, जहाँ उन्होंने कानपूर वासियों को मेट्रो की सौगात दी. प्रधानमंत्री ने इस दौरान समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा. प्रधानमंत्री ने बीते दिनों कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन की गिरफ्तारी को लेकर सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने भ्रष्टाचार का इत्र छिड़का है आज वो खुद मुँह पर ताला लगा कर बैठे हैं. आज ये जो नोटों का पहाड़ मिला है, ये उन्हीं की उपलब्धि है.

पिछली सरकारों को नहीं थी समय की कीमत- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आज कानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. पीएम ने कहा कि विपक्ष को समय की कोई क़द्र नहीं थी, योजनाओं की शुरुआत हो जाती थी लेकिन उनका लाभ लोगों तक पहुंचने में सालों लग जाते थे. पीएम ने आगे लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जिस तरह से उनकी डबल इंजन की सरकार ने अब तक समय रहते सभी योजनाएं पूरी की हैं, ऐसा ही आगे भी होगा.

ठग्गू के लड्डू का किया जिक्र

कोई कानपुर आएं और ठग्गू के लड्डू का जिक्र न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ठग्गू के लड्डू का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसा कोई बचा नहीं, जिन्हें हमने ठगा नहीं. लेकिन, मेरे लिए ऐसा कोई नहीं जिसे कनपुरियों ने दुलारा नहीं.

 

यह भी पढ़ें:

Yellow Alert in Delhi: दिल्ली में ओमिक्रॉन पर येलो अलर्ट, जिम-स्पा बंद, ये प्रतिबंध भी लगे

Huge Enthusiasm Among IIT Students on PM’s Arrival पीएम बोले, आपके दम पर ही होगी 2047 में भारत की अलग पहचान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर