लखनऊः लखनऊ में रेल मंत्री पीयूष गोयल की सभा में हंगामा होने की खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि रेल मंत्री पीयूष गोयल की सभा में उस समय हंगामा हुआ जब उन्होंने रेलवे यूनियन पर कर्मचारियों को भड़काने का आरोप लगाया. इसके बाद रेलवे कर्मी भड़क गए और हंगामा मचाने लगे. रेलवे कर्मियों ने पीयूष गोयल पर भी हमला करने की कोशिश की और उन पर गमला फेंक दिया. इस दौरान पूरी सभा में अफरा-तफरी मच गई और नारेबाजी, धक्कामुक्की और हंगामे का सिलसिला चालू हो गया.

हंगामे का यह सिलसिला काफी देर तक चलता रहा. रेल मंत्री पर गमला फेंकने से उनको हल्की चोट भी आई. उन्हें बचाने के चक्कर में उनके सुरक्षा कर्मी को भी चोट लगी. हंगामे के बीच ही सभा छोड़कर रेल मंत्री पीयूष गोयल को जाना पड़ा. रेल मंत्री पीयूष गोयल लखनऊ के रेलवे स्टेडियम में एक अधिवेशन में शामिल होने के लिए आए थे. इस अधिवेशन में संबोधन के दौरान पीयूष गोयल ने कहा कि रेलवे यूनियन के लोग कर्मचारियों को बहका रहे हैं और उन्हें खासकर युवाओं को गलत राह पर ले जा रहे हैं.

कहा जा रहा है कि ये रेलवे कर्मी अप्रेंटिस की नियुक्तियों को लेकर काफी नाराज थे. हालांकि रेल मंत्रालय ने अपने मंत्री पर हमला होने की बात से इनकार किया है लेकिन कार्यक्रम से कई वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे हैं, जिसमें रेलवे कर्मी हंगामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

CM Mamata Banerjee on West Bengal Name Change: मोदी सरकार पर भड़कीं सीएम ममता बनर्जी, बोलीं- पश्चिम बंगाल का नाम बदलने पर क्यों है आपत्ति

US President Donald Trump Indian Railway: भारतीय रेल मंत्रालय ने पूरी नहीं की मांग तो बालकृष्ण अमरसारिया ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की शिकायत