नई दिल्ली. पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग (PHED) असम ने जूनियर इंजीनियर (JE) सिविल के विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। जिसके लिए आवेदन मांगे गए हैं।

यहां जानने वाली बात ये है कि आवेदन फॉर्म में जरा भी गड़बड़ी पाए जाने पर उनकी एप्लीकेशन रद्द कर दी जाएगी इसलिए अच्छे से नोटिफिकेशन पढ़ कर ही आवेदन करें और सभी डिटेल्स सही से भरें।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार PHED की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए 111 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। चयनित उम्मीदवारों को 14000 से 60500 रुपये से लेकर 8700 रुपये सैलरी दी जाएगी।

आवेदक की उम्र

आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से कम और 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवारों के पास AICET के किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा कोर्स होना चाहिए. केवल हायर डिग्री कैरी प्राप्त करने से कोई वेटेज नहीं दिया जाएगा।

असम का स्थायी निवासी होना अनिवार्य

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को असम का स्थायी निवासी होना चाहिए. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के साथ रेजिडेंस प्रूफ भी देना होगा।

उम्मीदवार को एकेडमिक परफॉर्मेंस के अनुसार मेरिट के आधार पर शॉर्टलिस्ट और चुना जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पीएचईडी की आधिकारिक वेबसाइट https:/phe.assa..gov.in/पर जाकर लेटेस्ट नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

द रियल कश्मीर में iTV नेटवर्क की बड़ी हिस्सेदारी

Farmer Protest : बात करो या हमें गोली मारो, मगर अब इस मुद्दे का समाधान करो, सरकार से बोले राकेश टिकैत