मुंबई : इंडिया न्यूज के मुंबई ब्यूरो चीफ अभिषेक शर्मा को परफेक्ट अचीवर्स अवॉर्ड से नवाजा गया है जबकि चंडीगढ़ की  गुलिया ने परफेक्ट मिस का ख़िताब जीता. इस प्रोग्राम का आयोजन मुंबई में किया गया था.  प्रोग्राम में मिस्टर परफेक्ट अचीवर्स अवॉर्ड के अलावा और भी कई अवॉर्ड दिए गए. इस प्रोग्राम का आयोजन डॉक्टर खुशी गुरुभाई और गीत ठक्कर ने किया था. 2018 का मिस अवॉर्ड चंडीगढ़ के नेहा गुलिया ने जीता. इस अवॉर्ड का आयोजन हर वर्ष किया जाता है. इस अवॉर्ड को वितरित करने का मुख्य मकसद युवाओं के टैलेंट को निखारना है. यह अवॉर्ड साहित्य ,पत्रकारिता,सांइस व मॉडलिंग सहित कई क्षेत्रों के लिए किया जाता है और हर क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले युवाओं को पुरस्कृत किया जाता है. इस अवॉर्ड का आयोजन पिछले कई वर्षों से किया जा रहा है.

गुरुभाई ,डॉक्टर ख़ुशी गुरुभाई और डॉक्टर गीत ठक्कर ने परफेक्ट मिस २०१८ का आयोजन किया जिसमें पुरे इंडिया से १४ गर्ल्स ने रैंप पे क्राउन जितने के लिए वाक किया. प्रीतिका राव जो परफेक्ट मिस २०१८ की ब्रांड एम्बेसडर हैं , इन्होने इवेंट में आकर विनर को क्राउन पहनाया. ये ऐसा पहला प्रोग्राम था  जहां हर शेप ,साइज़ और हाइट की लड़कियों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया गया. चंडीगढ़ की मिस गुलिया ने परफेक्ट मिस का ख़िताब जीता.

मुंबई की दिव्या दिचोलकर फर्स्ट रनर अप रही और ऊरण की श्वेता पाटिल और मेघालय की रोमा छेत्री सेकंड रनर अप रही. परफेक्ट मिस और मिस्टर टीन की ब्रैंड एम्बेसडर रौशनी वालिया ने भी इवेंट में शिरकत की. जसलीन मथारू ,अभिषेक शर्मा, कामिनी खन्ना , रेखा ख़ान,चैतन्य पादुकोण, जे दिव्या सोलगामा, रंगीली रूचि ,,दिनेश सोई ,तेजश्वनी कोल्हापुरे ,प्रिया बनर्जी ,रोहित पुरोहित ,शीना बजाज ,शेफाली ज़रीवाला और कई लोगों को तीसरे परफेक्ट अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. स्वीटी वालिया ,आरती नागपाल और विधायक भारती लवेकर इवेंट में ख़ास मेहमान थे.

India News ने देश के 14 गायनोकोलॉजिस्ट को किया सम्मानित

India News के एंकर राशिद हाशमी ‘एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म’ अवॉर्ड से सम्मानित

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App