नई दिल्ली. पूरा देश इस समय भयंकर त्रासदी के दौर से गुज़र रहा है। रोज़ लाखों मामले आ रहे हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए कई राज्यों ने लॉकडाउन लगा दिया है। जबकि कई जगह कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं। इन सब के बीच हैदराबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो अलविदा की नमाज़ का है। जिसमें काफी संख्या में लोग जुटे हैं।

वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है जिसमें अलविदा कि नमाज़ यानी रमज़ान का आखिरी जुमा पढ़ने लोग हैदराबाद की मक्का मस्जिद में एकत्रित हुए। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि काफी लोग न तो मास्क लगाए हुए हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। जबकि एक ही छत के नीचे सैकड़ों लोग जमा है। भीड़ जुटने के कुछ घंटों बाद तेलंगाना सरकार ने कोविड19 के खतरे को कम करने के लिए बड़ी सभाओं पर रोक लगा दी।

सरकार की ओर से शादी समारोह में 100 और अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने इजाजत दी गई है। इसके अलावा किसी भी तरह की सार्वजिनक सभा चाहे वो राजनीतिक हो या धार्मिक उसपर रोक लगा दी गई है।

हर रोज़ 6 हज़ार मरीज़

अगर तेलंगाना में कोरोना के आंकड़ों पर नजर डालें तो हर रोज़ 6 हज़ार करीब कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। जबकि अकेले हैदराबाद का आंकड़ा 1 हजार का था। वहीं शुक्रवार को राज्य में नए आंकड़ों की संख्या 5500 थी।

Delhi Corona Update : दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 332 लोगों की मौत, 23.34% पॉजिटिविटी रेट

Haryana Wrestlers Murder Case : ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप, फरार चल रहे पहलवान को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर