पटना. मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड, भोपाल हॉस्टल रेप केस के बाद एक अन्य NGO संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. गैर सरकारी संस्था के नाम पर कर रहे घिनौने कांड का मुख्य आरोपी भारतीय जनता पार्टी, भाजपा के नेता बबन यादव हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बबन यादव बीजेपी के नेता हैं जिन्हें पटना से पुलिस ने अरेस्ट किया है. जिन पर एनजीओ की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. जिसके बाद खबर है कि बबन यादव की गिरफ्तारी के बाद भाजपा पार्टी ने उन्हें सीधा बर्खास्त कर दिया. बबन यादव को पार्टी के खिलाफ गतिविधियों के चलते पार्टी से बाहर किया गया है. 

यह महिला उस एनजीओ की सचिव हैं जिन्होंने पुलिस में शिकायत की है कि एनजीओ के संचालक बबन यादव ने उनके साथ यौन शौषण किया. महिला सचिव की शिकायत के आधार पर दीघा थाना में FIR दर्ज कर लिया गया है. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने बबन यादव को मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया. बतौर मीडिया, बबन यादव एजीओ बौद्ध सोसायटी सेवा फाउंडेशन का संचालक हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, बबन यादव भोजपुरी फिल्मों में विलेन के तौर पर काम कर चुके हैं. जिन पर उनके एनजीओ की महिला ने आरोप लगाया है कि बबन यादव पिछले डेढ़ साल से उनका यौन शौषण कर रहा था. बबन यादव का एक गेस्ट हाउस CDA बिल्डिंग के पास भी है. गौरतलब है कि बबन यादव फिल्मों में काम करने के अलावा फिलहाल भाजपा के नेता है और इससे पहले वह लालू प्रसाद यादव की राजद में भीं. मीडिया के अनुसार जब बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार आए थे तो बबन यादव और उनके कई पोस्टर पटना में दिखाई दिए थे.

बिहार में रालोसपा नेता का मर्डर, उपेंद्र कुशवाहा बोले- कितने खून के बाद होश में आएगी नीतीश सरकार

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने वोडका लगा कर हॉट ड्रेस में किया झूमकर डांस, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App