केरल. केरल पुलिस ने रविवार को कोट्टायम जिले में करुकाचल पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पार्टनर की अदला-बदली करने वाले रैकेट में कथित संलिप्तता के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया।

बता दें कि शिकायतकर्ता एक गृहिणी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर उसने आरोप लगाया था कि वह एक पार्टनर स्वैपिंग ग्रुप का हिस्सा था और उसने उसे किसी अन्य पुरुष के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। उसका पति करुखाचल का रहने वाला है। महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसके पति समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जांच के दौरान गिरोह का भंडाफोड़

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच के दौरान गिरोह का भंडाफोड़ हुआ। जबकि केवल सात को गिरफ्तार किया गया था, 25 से अधिक लोग निगरानी में हैं और कुछ दिनों में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है। केरल पुलिस ने कहा कि इन समूहों में 1,000 से अधिक जोड़े हैं और वह महिलाओं का आदान-प्रदान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच हमें गिरोह तक ले गई।

पुलिस ने कहा कि कहा जाता है कि गिरोह ने एक-दूसरे से संपर्क करने के लिए टेलीग्राम, मैसेंजर ऐप का इस्तेमाल किया। आरोपियों को कोट्टायम, अलाप्पुझा और एर्नाकुलम जिलों से गिरफ्तार किया गया था। चूंकि चैट समूहों में हजारों सदस्य थे, इसलिए विस्तृत जांच की जाएगी।

कोट्टायम के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पहले टेलीग्राम और मैसेंजर समूहों में शामिल होने का तरीका है और फिर दो या तीन जोड़े समय-समय पर मिलते हैं। उसके बाद महिलाओं का आदान-प्रदान किया जाता है और यहां तक कि एक समय में तीन पुरुषों द्वारा एक महिला को साझा किए जाने के भी उदाहरण थे। कुछ पुरुषों ने अपनी पत्नियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे भी दिए गए।

इससे पहले 2019 में पुलिस ने कायमकुलम में एक वाइफ स्वैपिंग नेटवर्क का भंडाफोड़ किया था। इस समूह ने कथित तौर पर सोशल नेटवर्क ऐप शेयरचैट की मदद से अपनी पत्नियों का सेक्स के लिए आदान-प्रदान किया था।

Kerala Wife Exchange Racket: केरल के बड़े एलीट क्लास रैकेट का पर्दाफ़ाश, पत्नीयों की अदला-बदली करता था गिरोह

UP Assembly election: टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी की आज दिल्ली में मीटिंग, सीएम योगी समेत राज्य के बड़े नेता मिलकर करेंगे चुनावी मंथन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर