Pappu Yadav taunt on Khan Sir

नई दिल्ली, Pappu Yadav taunt on Khan Sir: छात्रों को भड़काने के आरोप में बुधवार को खान सर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। दूसरी ओर जहां छात्र संगठनों ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है, वहीं खान सर ने एक वीडियो शेयर कर छात्रों से शुक्रवार को किसी भी तरह का विरोध या प्रदर्शन नहीं करने की अपील की. विरोध के मद्देनजर छात्रों को तोड़फोड़ और आगजनी के मामले में भड़काने के आरोप में खान सर समेत छह शिक्षकों पर कानून का शिकंजा कसता नजर आ रहा है. पटना के पत्रकार नगर थाने में दर्ज शिकायत में खान साहब ने छात्रों को भड़काने को लेकर गंभीर है.

राजद, जन अधिकार पार्टी, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और विकासशील इंसान जैसे राजनीतिक दलों ने बिहार बंद को अपना समर्थन दिया है। दरअसल ये छात्र आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी और ग्रुप डी सीबीटी-1 परीक्षा में कथित धांधली को लेकर कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

जाप पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने खान सर की 28 जनवरी को उन्हीं छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर विरोध न करने की अपील पर कटाक्ष किया है. उन्होंने छात्रों के साथ चर्चा में कहा कि आपको लोगों को यह महसूस कराना है कि हम मरने वाले हैं, हम लड़ने वाले हैं. वे मारने वाले नहीं हैं। कल पूरी दुनिया आपको देखेगी, आपका चरित्र पूरी दुनिया को देख रहा है। राजधानी पटना में सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर कई जगह यातायात मार्ग जाम कर दिया है.

 

यह भी पढ़ें:

India Coronavirus Case Today : कोरोना केस घटे, मौत बढ़ी, सरकार और एक्सपर्ट्स ने किया आगाह

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर