नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क इलाके से एक पाकिस्तानी आतंकी (Pakistani Terrorist Arrested) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकी की पहचान मोहम्मद असरफ उर्फ ​​अली के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक वह फर्जी आईडी के साथ रह रहा था। उसके पास से एक एके-47 राइफल, एक अतिरिक्त मैगजीन और 60 राउंड, एक हथगोला, दो राउंड सहित दो पिस्टल बरामद किए गए।

गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ गैरकानूनी

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम, शस्त्र अधिनियम और अन्य प्रावधानों के प्रासंगिक प्रावधान लागू किए जा रहे हैं। उसके वर्तमान पते पर तलाशी ली जा रही है।

आतंकी पाकिस्तानी नागरिक है

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया आतंकी पाकिस्तानी नागरिक है। वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है। उसने जाली दस्तावेजों के जरिए भारतीय पहचान पत्र हासिल किए थे।

दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने पिछले सप्ताह शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की थी और इस इनपुट के मद्देनजर आतंकवाद विरोधी उपायों पर चर्चा की थी कि त्योहारी सीजन के दौरान आतंकवादी राष्ट्रीय राजधानी को निशाना बना सकते हैं।

कुछ को कुछ घटनाओं में मानवाधिकारों का उल्लंघन दिखाई देता है, दूसरों में नहीं: नरेंद्र मोदी

Coal Shortage : रेलवे चौबीसों घंटे कोयले को बिजली संयंत्रों तक पहुंचाने के लिए तैयार

Lakhimpur Kheri Violence case आशीष मिश्रा को 3 दिन रिमांड पर भेजा