पंजाब. पंजाब के पठानकोट में भारत-पाकिस्तान सीमा पर एक नाव ( Pakistan boat in Pathankot ) पाई गई है. इस नाव के मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस और सुरक्षा बलों ने सर्च अभियान जारी कर दिया है. स्टेट ऑपरेशन सेल ने पठानकोट से जासूसी के आरोप में एक व्यक्ति को दबोचा है, इस मामले में अभी भी विस्तार से जांच की जा रही है.

नाव से नहीं मिला कोई सुराग

भारत पाकिस्तान सीमा से सटे इलाके बामियाल के पास तरनाल नाले में एक पाकिस्तानी बोट पाई गई है. इस नाव के पाए जाने से एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. बीएसएफ और सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपेरशन भी चलाया है. इस नाव की तालाशी लेने पर कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है. फिर भी एहतियातन इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

इस मामले पर बमियाल पुलिस चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने बताया कि “बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब सीमा सुरक्षा बल ने सूचना दी थी कि तरनाह नाले के जरिए एक पाकिस्तानी नाव भारतीय सीमा में पहुंची है जो बहाव में बहकर 45 मीटर तक अंदर आ गई. नाव पठानकोट के बमियाल सेक्टर की सिंबल स्कोल पोस्ट के पास पहुंची थी. हमने नाव को कब्जे में ले लिया है और उसकी जांच की जा रही है.”
स्टेट ऑपरेशन सेल ने पठानकोट से जासूसी के आरोप में एक व्यक्ति को दबोचा है, इस मामले में अभी भी विस्तार से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :

Who is Jasmin Wankhede : भाई समीर वानखेड़े के लिए ढाल बनीं लेडी जैस्मिन वानखेड़े, ‘गंगाजल’ में काम कर चुकी हैं पत्नी क्रांति

Neeraj Chopra Recomended For Khel Ratna Award: नीरज चोपड़ा सहित 11 खिलाड़ियों का खेल रत्न अवॉर्ड के लिए नाम प्रस्तावित

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर