नई दिल्ली/ दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुगाम में लेन देन के विवाद में दो युवकों के साथ मिलकर युवती ने घर में रंगाई करने वाले पेंटर को घर बुलाकर बेरहमी से पीटा. ये वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार शाम पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धाराओं के साथ की दर्ज किया है.

उत्तर प्रदेश का रहने वाला रोशन घरों में रंगाई का काम करता है. कुछ समय पहले उसकी पालम विहार इलाके में रहने वाले संदीप नामक युवक से जान पहचान हुई थी. दोनों ही पेंटर का काम करते है. पालम विहार इलाके में रहने वाले संदीप से पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद है. विवाद को लेकर संदीप ने रोशन को 12 फरवरी को अपने घर बुलाया था. वहां पर संदीप के अलावा एक युवती के साथ एक अन्य युवक भी था. तीनों ने मिलकर उसकी खूब पिटाई की. तीनों ने न केवल गालियां दीं बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी.

वायरल वीडियो में एक युवक और युवती द्वारा रोशन को प्लास्टिक के पाइप से पीटते हुए देखा जा सकता है. उसे काफी ज्यादा पीटा गया जिससे उसके मुंह से भी खून निकलने लगा. लेकिन उनके बावजूद वो रुके नहीं उसे पीटते रहे. वीडियो में एक युवक का नाम मोनू लिया जा रहा है और युवती उसे बेरहमी से पीट रही है.

पालम विहार थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि वीडियो वायरल होते ही पीड़ित रोशन का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है. पता लगाया जा रहा है कि वह फ्लैट किसका है और इस मामले में कौन कौन शामिल है उनकी जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपितों की गिरफ्तारी से पता चलेगा कि वीडियो वायरल किसने किया. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Bihar Covid-19 Alert: बिहार लौटने वाले यात्रियों को दिखानी होगी कोरोना रिपोर्ट, होली मिलन समारोह पर लगी रोक

Teacher Student Affair: आठवीं के छात्र के साथ 3 बच्चों की मां फरार, पुलिस ने शुरू की जांच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर