नई दिल्ली/ देश की राजधानी दिल्ली के समेत देशभर में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। हर जगह त्राहिमाम मचा हुआ है। रोजाना नए नए  रिकॉर्ड कोरोना केस सामने आ रहे है। वहीं अस्पतालों में बेड की कमी तो बढ़ ही रही थी, अब ऑक्सीजन की कमी मरीजों की जान पर आफत बन गई है। ऑक्सीजन की कमी को लेकर तो हर जगह हाहाकार मचा हुआ है। ऑक्सीजन को लेकर अस्पतालों की हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है। आज दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी होने से 20 मरीजों की मौत हो गई है। अस्पताल प्रशासन ने बताया ये सभी मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे।

जयपुर गोल्डन अस्पताल के डॉक्टर डीके बालुजा ने बताया कि अस्पताल में अब सिर्फ आधे घंटे की ऑक्सीजन बची है। यहां 200 से ज्यादा लोगों की जिंदगी दांव पर लगी है। हमने कल रात ऑक्सीजन की कमी के कारण 20 लोगों को खो दिया। मरीजों के परिजनों का रो रो के बुरा हाल है।

जयपुर गोल्डन अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने बताया कि सरकार ने अस्पताल को गुरुवार को ऑक्सीजन उपलब्ध कराई थी जिससे अस्पताल में किसी तरह काम चला रहा था। अस्पताल के कई बार कहने पर भी उन्हें ऑक्सीजन नहीं मिल सका और 19 मरीजों की ऑक्सीजन न मिलने से मौत हो गई। वहीं एक शख्स की अज्ञात कारणों से मौत हुई है।

दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। रोजाना कई मरीज ऑक्सीजन की कमी से अपनी जान गवां रहे है। दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 25 मरीजों की जान जा चुकी है और सिग्नस रामा विहार अस्पताल में दो मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं आज जयपुर गोल्डन अस्पताल में 20 मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी से हो चुकी है।

MP Coronavirus Cases : मध्य प्रदेश में कोरोना मरीज की एंबुलेंस से गिरी लाश, परिजनों ने शव न देने का अस्पताल पर लगाया आरोप

Oxygen Langar: भटक रहे कोरोना मरीजों के लिए गाजियाबाद गुरुद्वारे ने शुरू किया ऑक्सीजन लंगर, जमकर हो रही तारीफ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर