July 16, 2024
  • होम
  • मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में जांच के आदेश, तीन सदस्यीय टीम मजिस्ट्रेटी जांच करेगी

मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में जांच के आदेश, तीन सदस्यीय टीम मजिस्ट्रेटी जांच करेगी

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : March 29, 2024, 8:20 am IST

लखनऊ। मुख्तार अंसारी (Mukhar Ansari) की कल रात मौत के बाद न्यायिक जांच के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी। पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी का शव बेटे उमर अंसारी को सौंपा जाएगा। इस केस में तीन सदस्यीय टीम मजिस्ट्रेटी जांच करेगी।

बता दें कि हार्ट अटैक की वजह से मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। गुरूवार शाम तबीयत खराब होने के बाद उसे बांदा जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसने रोजा रखा था। इफ्तार करने के बाद उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। बता दें कि कुछ दिनों पहले मुख्तार के परिवार ने उसे जहर दिए जाने का आरोप लगाया था। अब इस ओवैसी ने भी बयान दिया है।

बेटे उमर ने लगाए आरोप

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत पर उनके बेट उमर अंसारी ने कहा कि मुझे प्रशासन की तरफ से अब तक कुछ नहीं बताया गया। उसने कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से बताया गया है। लेकिन पूरा देश सबकुछ जानता है। उमर ने कहा कि दो दिन पहले ही मैं उनसे मिलने गया था लेकिन मुझे मिलने नहीं दिया गया। उमर ने आगे कहा कि मैंने इस बात को पहले भी कहा था और अब भी कह रहा हूं कि उन्हें स्लो प्वाइजन दिया गया। हम इसके लिए कोर्ट जाएंगे।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन